अपने मार्ग की चिन्ता यहोवा पर छोड़; और उस पर भरोसा रख, वही पूरा करेगा।

Apane Maarg kee Chinta Yahova Par chhod; or us par bharosa rakh, vahee poora karega

“अपने मार्ग की चिन्ता यहोवा पर छोड़; और उस पर भरोसा रख, वही पूरा करेगा।”

(भजन 37: 5).
क्या शिक्षा में विफलता है? क्या आप पापों से बाहर नहीं आ पा रहे हैं? क्या आपके विवाहित जीवन में समस्याएं हैं? क्या आपको लाइलाज बीमारी है? क्या आपके पास भ्रम या कम्पन है जो आपके जीवन के उत्थान के लिए आपकी मदद करेंगे? क्या आपको भविष्य के बारे में आशंका है? आपके लिए खुशखबरी है! इन सभी बातों के लिए यीशु मसीह ही एकमात्र उपाय है! वह एकमात्र उपचार के रूप में हमारी पापी स्थिति, बीमारी और विफलता को बदलने में सक्षम है। इसलिए मैंने अपने जीवन में इसका अनुभव किया है, मैं निश्चित रूप से इसे स्वीकार करता हूं क्योंकि वह हमारे लिए उपाय है।

मुझे शिक्षा / अध्ययन में स्वर्ण पदक मिला, एक बार मुझे असफलता के भय से फेंक दिया गया। इसलिए मैं जीवन में लड़खड़ा रहा था, प्रभु ने मुझे लिया और अपने बच्चे के रूप में बदल दिया और भविष्य के भय को भूल गया और मुझे आगे बढ़ाया। उसने विफलता को सफलता में बदल दिया और मुझे बैंक अधिकारी की नौकरी दी और मुझे उठा लिया। जिस दिन से मैंने परमेश्वर पर भरोसा किया और मैंने अपना जीवन उनके हाथों में दिया, वह मुझे आज (आज) तक ले जाता है। परमेश्वर निश्चित रूप से आपको उत्साहित करेंगे।

जहाँ कहीं भी आपके जीवन की आशा कम दिखती है वह केवल यीशु मसीह पर निर्भर है। “मेरे पास आओ, तुम सभी जो श्रम करते हैं और भारी लादेन हैं, और मैं तुम्हें आराम दूंगा।” तब तुम मजबूत बनोगे। सच्चा आनंद और शांति आपके दिल को भर देगी। परमेश्वर के वचन के अनुसार (मैं) “जो लोग मेरे पास आते हैं उन्हें बाहर नहीं निकालेंगे,” वह आपको उच्च पद पर आसीन करेगा, आराम देगा और आपका सम्मान करेगा। यद्यपि युवा शेर भूखे हैं और निराश हैं, प्रभु को चाहने वालों को कोई कमी नहीं होगी। हलिलुय!

आमीन हालेलुजाह!!.

Apane Maarg kee Chinta Yahova Par chhod; or us par bharosa rakh, vahee poora karega

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *