उनकी शांति आपके दिल और दिमाग की रक्षा करेगी

उनकी शांति आपके दिल और दिमाग की रक्षा करेगी

उनकी शांति आपके दिल और दिमाग की रक्षा करेगी

Jesus Christ is God

फिलिप्पियों 4:6-7 किसी भी बात की चिन्ता मत करो: परन्तु हर एक बात में तुम्हारे निवेदन, प्रार्थना और बिनती के द्वारा धन्यवाद के साथ परमेश्वर के सम्मुख अपस्थित किए जाएं। तब परमेश्वर की शान्ति, जो समझ से बिलकुल परे है, तुम्हारे हृदय और तुम्हारे विचारों को मसीह यीशु में सुरिक्षत रखेगी।

Jesus Christ

प्रिय, स्वाभाविक रूप से, भयभीत होने के लिए बहुत सारे कारण हैं। हम आतंकवादी हमलों से भयभीत हो सकते हैं। हम बीमारियों और विपत्तियों के बारे में चिंतित हो सकते हैं। हम विनाश और दुर्घटनाओं के बारे में चिंतित हो सकते हैं। चौबीसों घंटे, हमें भय से भरे रहने के लिए वैध कारण प्रतीत होते हैं।

Jesus Christ

लेकिन एक ऐसा क्षेत्र है जो हम प्राकृतिक में जो देखते हैं, उससे कहीं अधिक है, और मैं आज आपको घोषित करता हूं कि आप डरे नहीं होंगे। डर एक आध्यात्मिक स्थिति है, और इसे प्राकृतिक उत्तर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है, या हमारे द्वारा इसे दूर करने का प्रयास किया जा सकता है। बाइबल बताती है कि प्राकृतिक मन उन चीज़ों को नहीं समझ सकता जो आध्यात्मिक हैं (देखें 1 कुरिं 2:14)।

Jesus Christ

तो तुम भयभीत कैसे नहीं हो सकते? अपने जीवन में शासन करने के लिए शांति के परमेश्वर को आमंत्रित करें। जैसा कि आप करते हैं, परमेश्वर की मजबूत शांति, जो सभी समझ से परे है, मसीह यीशु के माध्यम से आपके दिल और दिमाग की रक्षा करेगी।

Jesus Christ

प्रिय, जैसा कि आप प्रभु यीशु को अपनी शरण और अपने छिपने की जगह की अनुमति देते हैं, आप वह शांति प्राप्त कर सकते हैं जो वह देता है। आज, अपने प्रभु यीशु को आप से फुसफुसाते हुए सुनें, “शांति मैं आपके साथ छोड़ता हूं, मेरी शांति मैं आपको देता हूं; न कि जैसा दुनिया देती वैसा नहीं मैं आपको देता हूं। अपने दिल को परेशान न होने दें, न ही इसे डरने दें” (योहन्न 14:27)। उसकी अलौकिक शांति प्राप्त करें, जो कि तार्किक से परे है, जो आपके सीमित दिमाग को समझ सकता है, उससे परे है। उसकी अलौकिक शांति प्राप्त करें जो आपके दिल की रक्षा करेगी और आपके दिमाग के लिए एक बल बन जाएगी। और शांति के हमारे परमेश्वर यहोवा शालोम, आपका दिल भर सकते हैं और आपको इन खतरनाक समय में निडर होकर जीने के लिए स्वतंत्र कर सकते हैं!

Related Posts:
1) पूरी बाइबल पढ़ने के लिए 365 दिनों की योजना – 365 days plan for reading the whole Bible
2)आज इस वचन से पवित्र आत्मा आपको बहुत कुछ सिखाने वाला है
आखिरी दिन येशु जब आएगा तब क्या करेगा | बाइबल की भविष्यवाणी
3) “अपने मार्ग की चिन्ता यहोवा पर छोड़; और उस पर भरोसा रख, वही पूरा करेगा।”
4) “हे मेरे पुत्र, अपना मन मेरी ओर लगा, और तेरी दृष्टि मेरे चाल चलन पर लगी रहे।”
5) पशु की छाप (666) क्या है?

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *